Google Pay Personal Loan Instant Apply: गूगल पे अपने ग्राहकों को दे रहा है 5 लाख रुपए तक पर्सनल लोन, घर बैठे आवेदन करें

Google Pay Personal Loan Instant Apply : नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको गूगल पे एप्लीकेशन के माध्यम से ₹500000 तक का पर्सनल लोन कैसे मिलेगा इसकी जानकारी देने वाले हैं। गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से घर बैठे आपको पर्सनल लोन मिल जाएगा। इसकी जानकारी गूगल के एप्लीकेशन के माध्यम से हम आपको लोन के लिए आवेदन करने का प्रक्रिया और लगने वाले जरूरी दस्तावेज की जानकारी बताने वाले हैं।

आज के समय में UPI का अधिक से अधिक लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। जैसे कि आपको पता होगा यूपीआई के माध्यम से मोबाइल नंबर की मदद से ऑनलाइन पेमेंट किया जा रहा है। गूगल के द्वारा गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से यूपीआई पेमेंट किया जाता है। इस एप्लीकेशन की मदद से गूगल ₹500000 तक का पर्सनल लोन दे रहा है। इसके लिए आपको क्या करना होगा। इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें 5 लाख तक का पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने की जानकारी मिल जाएगी।

Google Pay Personal Loan दे रहा है

आपको भी अचानक से पैसे की जरूरत पड़ जाती है और आपको कहीं से पैसे नहीं मिल रहे हैं, तब आप गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से ₹500000 तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। जो की आपके सिविल स्कोर पर निर्भर करेगा कि आपको पहली बार में कितना पर्सनल लोन दिया जाएगा। एक बार गूगल पे एप्लीकेशन डाउनलोड करके पैन कार्ड नंबर दर्ज करके चेक कर ले, कि आपको शुरुआत में कितने रुपए तक का पर्सनल लोन दिया जा रहा है।

अगर आपने पहले कभी किसी अन्य एप्लीकेशन की मदद से लोन प्राप्त किया है और आपका लोन अभी तक पेंडिंग है तब आपको गूगल पे एप्लीकेशन के द्वारा लोन नहीं दिया जाएगा इसलिए सबसे पहले आपको यह चेक करना जरूरी है कि आपका सिबिल स्कोर कितना है इसकी जानकारी आपको गूगल पर एप्लीकेशन के माध्यम से चेक कर सकते हैं।

Google Pay Personal Loan Instant Apply बिना समय गंवाए पर्सनल लोन पाएं

गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से बिना समय गंवाए पर्सनल लोन मिल जाएगा। इसके लिए गूगल ने DMI बैंक के साथ मिलकर पर्सनल लोन देने की सर्विस शुरू की है। इसलिए आप 5 से 10 मिनट के अंतराल में गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से लोन के लिए आवेदन प्रक्रिया कर सकते हैं। और जैसे ही आपके दस्तावेज सत्यापन हो जाते हैं आपके बैंक खाते में पर्सनल लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी। आईए जानते हैं कौन-कौन से दस्तावेज की जरूरत पड़ने वाली है।

Google Pay App Se Personal Loan के लिए जरूरी दस्तावेज

  • आवेदक का आधार कार्ड
  • 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट
  • पैन कार्ड
  • पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ
  • गूगल पे एप्लीकेशन पर अकाउंट बना हुआ होना चाहिए।

गूगल पे एप्लीकेशन से पर्सनल लोन के लिए जरूरी पात्रता

  • अगर आपको भी गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से पर्सनल लोन प्राप्त करना है तब आवेदन करने वाले व्यक्ति की उम्र 21 वर्ष से अधिक और 57 वर्ष से कम होनी चाहिए।
  • आवेदन करने वाले व्यक्ति का सिबिल स्कोर 600 से अधिक होना चाहिए।
  • Google Pay Personal Loan Instant Apply करने से पहले गूगल पे UPI चालू होना चाहिए।

Google Pay Personal Loan Instant Apply कैसे करें

सबसे पहले गूगल पे एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। उसके बाद आपको UPI आईडी Create करनी होगी। बैंक अकाउंट लिंक करने के बाद गूगल पे एप्लीकेशन के होम पेज पर पर्सनल लोन वाली लिंक पर क्लिक करें। और अपना सिबिल स्कोर चेक करें। उसके बाद पैन कार्ड नंबर दर्ज करें। आपको लोन कितना मिलेगा इसकी जानकारी गूगल पे एप्लीकेशन के माध्यम से बता दी जाएगी। और आपके सभी जरूरी जानकारी दर्ज करें। गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से पर्सनल लोन के लिए आवेदन जमा कर सकते हैं।

मोदी ने की घोषणा, 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी योजना में शामिल करना है, इस योजना में ऐसे करें आवेदन

(बड़ी खबर) लाडली बहना योजना 12वीं किस्त में बढ़ोतरी 1500 रुपये इस दिन ट्रांसफर होंगे, स्टेट्स ऐसे चेक करें

Google AdSense Work from Home New Business 2824 : घर बैठे गूगल एडसेंस से महीने में लाखों रुपए की कमाई ऐसे करें

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment